प्राधिकरण ने लक्ष्य से 25 हजार अधिक तिरंगा बांटने का लिया निर्णय।

ग्रेटर नोएडा । फेस वार्ता:- 10-अगस्त-22

ग्रेनो प्राधिकरण ने 13 अगस्त तक सवा लाख तिरंगा बांटेगा, अब तक 81 हजार बांटे

शासन ने ग्रेनो प्राधिकरण को एक लाख तिरंगा बांटने का दिया था लक्ष्य
प्राधिकरण ने लक्ष्य से 25 हजार अधिक तिरंगा बांटने का लिया निर्णय

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अब तक 81 हजार से अधिक तिरंगा बंटवा दिया है। प्राधिकरण को शासन से एक लाख तिरंगा बांटने का लक्ष्य मिला है। प्राधिकरण ने 25 हजार तिरंगा और बंटवाने का फैसला किया है। 13 अगस्त तक कुल सवा लाख तिरंगा बांटने की योजना है।
दरअसल, आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत केंद्र सरकार ने देशवासियों में राष्ट्रप्रेम की भावना जागृत करने के लिए 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम शुरू किया है। गौतमबुद्ध नगर प्रशासन को तीन लाख झंडे वितरित करने व फहराने का लक्ष्य मिला है। ग्रेटर नोएडा में प्राधिकरण इस अभियान को सफल बनाने का बीड़ा उठाया है। प्राधिकरण को एक लाख तिरंगा बांटने का लक्ष्य मिला था, जिसमें प्राधिकरण ने 25 हजार तिरंगा और अधिक बांटने का निर्णय लिया।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ व मेरठ मंडलायुक्त सुरेन्द्र सिंह के निर्देश पर सभी विभागों ने इसकी जिम्मेदारी उठाते हुए अब तक 81 हजार से अधिक तिरंगा बांट दिया है। इस काम में आवासीय सेक्टरों की आरडब्ल्यूए व सोसाइटियों में अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से सहयोग लिया जा रहा है। स्कूल, कॉलेज व विश्वविद्यालयों के माध्यम से भी लोगों को घरों पर तिरंगा लगाने के लिए जागरूक किया जा रहा है। सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने सभी ग्रेटर नोएडावासियों से 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर तिरंगा फहराने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.