होली पब्लिक स्कूल ने एक सप्ताह का कार्यक्रम ‘विविध प्रतिबिंब’ आयोजित किया

ग्रेटर नोएडा। फेस वार्ता:-

होली पब्लिक स्कूल ने एक सप्ताह का कार्यक्रम ‘विविध प्रतिबिंब’ आयोजित किया जो 18 जुलाई को शुरू हुआ और 22 जुलाई को समाप्त हुआ।

इस आयोजन के आखिरी जिसमें नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 15 स्कूलों ने भाग लिया. सभी प्रतिभागियों और अतिथियों का जोरदार स्वागत किया गया। इस आयोजन के समापन दिवस पर शास्त्रीय और पश्चिमी संस्कृति के अनूठे मेल को प्रदर्शित करने वाला तीन घंटे का कार्यक्रम हुआ।

यह सभी प्रतिभागियों के लिए एक दावत और खुशी थी और इस आयोजन का मुख्य आकर्षण भी था। अंतिम दिन की दो प्रतियोगिताएं फैंसी ड्रेस और फैशन शो थीं। फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में श्योराण इंटरनेशनल और इंद्रप्रस्थ ग्लोबल स्कूल ने पहला स्थान हासिल किया। फैशन शो में ग्रेटर नोएडा के सोमरविले स्कूल ने पहला स्थान हासिल किया।

प्रतिभागियों और उनके साथ आए शिक्षकों को एक छोटा सा क्षण और जलपान प्रदान किया गया। सभी अकादमिक समन्वयक सुश्री सुनीता, सुश्री शिल्पी और सुश्री अर्चना ने सुश्री वंदना बलियान, सुश्री किरण और एचपीएस परिवार के कर्मचारियों के विशेष प्रयासों के साथ इस आयोजन को एक शानदार सफलता दिलाई। 20 स्कूलों की समग्र भागीदारी के साथ इस उत्सव की अपार सफलता को देखते हुए। होली पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा की प्राचार्या सुश्री अंजू पुरी ने आश्वासन दिया कि इस तरह के आयोजन नियमित रूप से करने का प्रयास किया जाएगा।

अध्यक्ष श्री संजय तोमर का आभार,जिन्होंने हमें प्रतिभाओं की खोज का अवसर प्रदान करने के लिए इस व्यापक आम मंच को बनाने का मार्ग दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.