लॉयड बिजनेस स्कूल (2022-24) के अपने 13वें पी.जी.डी.एम. बैच के लिए पांच दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम जेनेसिस’ आयोजित कर रहा है।

फेस वार्ता

ग्रेटर नोएडा: लॉयड बिजनेस स्कूल (2022-24) के अपने 13वें पी.जी.डी.एम. बैच के लिए पांच दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम जेनेसिस’ आयोजित कर रहा है जिसमे छात्रों को पाठ्यक्रम संरचना, विभागीय और क्लब गतिविधियों और उद्योग के विशेषज्ञों द्वारा कॉर्पोरेट जगत के बारे में बताता है।ओरिएंटेशन प्रोग्राम छात्रों को लॉयड में अगले दो वर्षों में होने वाले प्रबंधन पाठ्यक्रम की एक झलक देने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसमे कॉर्पोरेट नेताओं के व्याख्यान, औद्योगिक यात्रा, आउट-बाउंड गतिविधियाँ, कार्य-जीवन संतुलन बनाए रखने के तरीके, व्यक्तिगत ब्रांड का प्रबंधन और पैसे निवेश करने की रणनीतियाँबनाने की विधियों पर चर्चा की जाएगी |

वे उद्योग के विशेषज्ञों के बीच एक पैनल चर्चा के माध्यम से उद्योग के रुझानों और मांगों के बारे में जानेंगेऔर लॉयड क्रॉनिकल्स (लॉयड की वार्षिक पत्रिका) के शुभारंभ में भी भाग लेंगे।

पी.जी.डी.एम. कोर्स में नए प्रवेशार्थियों का स्वागत लॉयड ग्रुप निदेशक, प्रो. (डॉ.) वंदना अरोड़ा सेठी द्वारा पहले दिन किया जाएगा।ओरिएंटेशन प्रोग्राम ‘जेनेसिस’ कार्यक्रम में व्यापार विश्लेषिकी, मानव संसाधन, वित्त, विपणन और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन विशेषज्ञता के परिचयात्मक सत्रों के साथ कॉर्पोरेट विसर्जन के माध्यम से एक प्रारंभिक यात्रा का अनुभव करेंगे। प्रशिक्षण और प्लेसमेंट टीम के साथ औद्योगिक दौरे के माध्यम से छात्र अनुभवात्मक शिक्षा से सीखेंगे। अन्य दिन एस.एम.ई द्वारा आउटबाउंड गतिविधियों के निष्पादन के नेतृत्व में “सफलता का मंत्र” पर व्यावहारिक सत्र के साथ निहित हैं। कार्यक्रम का समापन श्री मनोहर थिरानी, ​​अध्यक्ष – लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा प्रस्तुत एक पुरस्कार वितरण समारोह द्वारा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.