26620 वर्ग मीटर जमीन से हटाया अवैध अतिक्रमण।

ग्रेटर नोएडा । फेस वार्ता:-

बिसरख के पास डूब क्षेत्र में अतिक्रमण को ग्रेनो प्राधिकरण ने ढहाया

मुकदमा दर्ज करने के लिए प्राधिकरण ने दी तहरीर

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बिसरख के पास हिंडन के डूब क्षेत्र मेंअतिक्रमण को ढहा दिया है। कालोनाइजर इस जमीन पर अवैध कालोनी काट रहे थे। प्राधिकरण ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर भी दे दी है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक परियोजना एके अरोड़ा ने बताया कि बिसरख के खसरा नंबर 115, 116 व 117 की 26620 वर्ग मीटर जमीन को कालोनाइजर कालोनी काटकर कब्जाने की कोशिश कर रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही एसडीएम शरदपाल, तहसीलदार जितेंद्र गौतम, परियोजना विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह, सहायक प्रबंधक राम किशन, प्रबंधक चरण सिंह, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के इंस्पेक्टर अजय कुमार, चौकी इंचार्ज सतवीर सिंह आदि की टीम दो जेसीबी के साथ मौके पर पहुंच गई।

दो घंटे में अवैध निर्माण को ढहा दिया। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी सचिन कुमार सिंह ने बताया कि निर्माण ढहाने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर भी दे दी गई है। प्राधिकरण के एसीईओ दीप चंद्र ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण की अधिसूचित एरिया में जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सस्ते रिहायश के चक्कर में अपनी गाढ़ी कमाई इन कालोनाइजरों के चंगुल में न फंसाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.