शारदा विश्वविद्यालय में चल रहे दो दिवसीय ओपन हाउस का हुआ समापन ।

ग्रेटर नोएडा। फेस वार्ता :-

शारदा विश्वविद्यालय में चल रहे दो दिवसीय ओपन हाउस का हुआ समापन 

शारदा विश्वविद्यालय प्रबंधन ने छात्रों, अभिभावकों व प्रबंधन के बीच सीधा संपर्क स्थापित करने के उद्देश्य से शारदा कैपस में दो दिवसीय ओपन हाउस का आयोजन किया जिसका आज समापन हुआ। कार्यक्रम के दौरान विषय विशेषज्ञों ने छात्रों की कांउसलिंग की और उन्हें पाठ्यक्रम की जानकारी प्रदान की गई। इसके अलावा ओपन हाउस के दिन हुए एडमिशन में योग्य छात्राओं को मिशन शक्ति स्कॉलरशिप के तहत एडमिशन फीस में 50 प्रतिशत छूट मिली।

इस मौके पर शारदा विश्वविद्यालय के एडमिशन निर्देशक राजीव गुप्ता ने कहा कि अक्सर छात्र पाठ्यक्रम को चुनने के समय परेशान रहते है, लेकिन यह जीवन का सबसे अहम फैसला होता है जिसे सोच समझ कर लेना चाहिए। इस प्रकार के कार्यक्रम से छात्रों को बहुत मदद मिलती है और साथ ही उन्हे कैरियर चुनने में आसानी भी होती है। आपके आने वाले जीवन का सही मार्ग दर्शन केवल सही पाठ्यक्रम के चुनाव पर निर्भर है।

एडमिशन की जानकारी लेने आई छात्रा सुधा ने कहा कि आज उन्हे इस कार्यक्रम से बहुत स्पष्टता मिली। काउंसलर द्वारा दी गई जानकारी से उन्हें कैरियर को लेकर जो भी संदेह थे सब हल हो गए। सुधा ने यह भी कहा कि कैपस एंव होस्टल की सुविधा से वह बेहद प्रभावित है।

इन दो दिनों में ओपन हाउस के दौरान 1562 लोगो ने हिस्सा लिया जिसमें 890 छात्र थे। मौजूद छात्रओ ने एडमिशन, सी यू ई टी की खास जानकारी ली और कैपस परिसर का दौरा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.