उचित दर विक्रेताओं को मिलने वाले लाभांश को 70 रूपये प्रति कुंतल से बढ़ाकर किया 90 रूपये प्रति कुंतल।

गौतमबुद्धनगर । फेस वार्ता:-

प्रदेश के उचित दर विक्रेताओं को आर्थिक रूप से स्वावलम्बी बनाये जाने के उद्देश्य से प्रदेश के मुख्यमंत्री जी ने उचित दर विक्रेताओं को दिया उपहार।

जिलाधिकारी के नेतृत्व एवं मा0 विधायक दादरी की गरिमामयी उपस्थित में कलेक्ट्रेट सभागार में हुआ कार्यक्रम सम्पन्न।

मुख्यमंत्री  के कार्यक्रम का कलेक्ट्रेट सभागार में हुआ संजीव प्रसारण।

गौतम बुद्ध नगर 14 जुलाई 2022

उत्तर प्रदेश के उचित दर विक्रेताओं को आर्थिक रूप से स्वावलम्बी बनाये जाने के उद्देश्य से आज मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में बाबा गम्भीरनाथ प्रेक्षागृह जनपद गोरखपुर में कोटेदारों का लाभांश बढ़ाये जाने तथा उन्हें सी0एस0सी0 के रूप में विकसित किये जाने सम्बन्धी कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है, जिसमें मुख्यमंत्री द्वारा उचित दर विक्रेताओं का लाभार्थियों में नियमानुसार खाद्यान्न वितरण करने की सराहना करते हुये उचित दर विक्रेताओं को उपहार के रूप में लाभांश 70 रुपए प्रति कुन्तल से बढ़ाकर 90 रुपए प्रति कुन्तल अर्थात 20 रुपए प्रति कुन्तल की वृद्धि की घोषणा की गयी।

इसी क्रम में आज जनपद गौतमबुद्धनगर के कलेक्ट्रेट सभागार में भी जिलाधिकारी सुहास एल0वाई0 के नेतृत्व एवं मा0 विधायक दादरी तेजपाल नागर की गरिमामयी उपस्थित में कोटेदारों का लाभांश बढ़ाये जाने तथा उन्हें सी0एस0सी0 के रूप में विकसित किये जाने सम्बन्धी कार्यक्रम सम्पन्न हुआ, जिसमें जिला पूर्ति अधिकारी चमन शर्मा, आपूर्ति विभाग के अन्य अधिकारियों/कर्मचारियों एवं जनपद के उचित दर विक्रेताओं द्वारा प्रतिभाग किया गया। इस अवसर पर विधायक के द्वारा भी उचित दर विक्रेताओं एवं जिला प्रशासन द्वारा लाभार्थियों को किये जा रहे वितरण कार्य की सराहना की गयी साथ ही कार्यक्रम के दौरान विधायक द्वारा उपस्थित उचित दर विक्रेताओं से उनकी समस्याओं के सम्बन्ध में जानकारी की गयी तथा इस बात पर संतोष व्यक्त किया गया कि आपूर्ति विभाग द्वारा जनपद के उचित दर विक्रेताओं के माध्यम से शासन की मंशा के अनुरूप राशनकार्ड धारकों में नियमानुसार आवश्यक वस्तुओं का वितरण कराया जा रहा है। विधायक के द्वारा मुख्यमंत्री द्वारा आज की गयी घोषणाओं पर खुशी जाहिर की गयी। समस्त उचित दर विक्रेताओं ने भी मुख्यमंत्री की उक्त घोषाणाओं से संतुष्टि एवं प्रसन्न्ता जाहिर करते हुए मा0 मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद व्यक्त किया गया। उक्त कार्यक्रम में उपस्थित जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों/कर्मचारी एवं उचित दर विक्रेताओं द्वारा मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का कलेक्ट्रेट सभागार में संजीव प्रसारण देखा गया। कार्यक्रम के अन्त में जिला पूर्ति अधिकारी चमन शर्मा के द्वारा  विधायक व अन्य जनप्रतिनिधियों तथा कार्यक्रम में उपस्थित समस्त उचित दर विक्रेताओं का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए मा0 विधायक की अनुमति से कार्यक्रम के समाप्ति की घोषणा की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.