गंगाजल संकल्प यात्रा के द्वितीय संस्करण व यात्रा के विषय में दादरी विधान से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला ने जानकारी दी। 

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:-

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब में गंगाजल संकल्प यात्रा के द्वितीय संस्करण व यात्रा के दौरान दादरी विधानसभा में की जाने वाली राजनीतिक और सामाजिक गतिविधियों के सम्बन्ध में दादरी विधान से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला ने जानकारी दी। 

प्रेस वार्ता में दादरी विधान से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला ने बताया कि सावन के महीने की शुरुआत के साथ ही लगातार दूसरे वर्ष गंगाजल संकल्प यात्रा का आयोजन किया जा रहा है जिसमे दस हज़ार घरों तक पहुंचकर गंगाजल वितरित करने का लक्ष्य रखा गया है। 40 दिन तक चलने वाली इस यात्रा के दौरान पृथक-पृथक स्थानों पर दादरी विधान सभा क्षेत्र के मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान कार्यक्रम भी आयोजित किया जायेगा। 

दीपक भाटी चोटीवाला ने बताया कि यह यात्रा न सिर्फ सामाजिक और धार्मिक उद्देश्यों की पूरक है बल्कि राजनितिक तौर पर भी ज्यादा से ज्यादा लोग इस यात्रा के दौरान कांग्रेस पार्टी से जुड़ सकते हैं।

प्रेस वार्ता मैं युवा कांग्रेस उत्तर प्रदेश पश्चिम के अध्यक्ष ओमवीर यादव ने बताया कि इस यात्रा के दौरान कांग्रेस द्वारा चलाये जा रहे डिजिटल सदस्यता अभियान को भी दादरी विधानसभा क्षेत्र में गति दी जाएगी।

प्रेस वार्ता में प्रमुख रूप से युवा कांग्रेस उत्तर प्रदेश पश्चिम के अध्यक्ष ओमवीर यादव,दादरी विधान से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला,युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर,किसान कांग्रेस जिला अध्यक्ष गौतम अवाना,जिला कांग्रेस प्रवक्ता जितेन्द्र चौधरी,अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष धर्म सिंह बाल्मीकि, बिन्नू भाटी, रूपेश भाटी, ठाकुर समीर सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.