हिट: द फर्स्ट केस की स्टारकास्ट ने दिल्ली में यूनिफॉर्म वाले असली नायकों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की।

दिल्ली।फेस वार्ता :-

हिट: द फर्स्ट केस की स्टारकास्ट ने दिल्ली में यूनिफॉर्म वाले असली नायकों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की

राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा और डाइरेक्टर डॉ. शैलेश कोलानू जैसे ही अपनी फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस‘ का प्रचार करने के लिए दिल्ली पहुंचे, सुबह-सुबह ही उन्होंने दिल्ली पुलिस के लिए आयोजित विशेष स्क्रीनिंग में आमंत्रित करने के लिए दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना से मुलाकात की। फिल्म की पहली स्क्रीनिंग कल शाम दिल्ली पुलिस के वीर जवानों और उनके परिवार वालों के सामने की गई।

पुलिस फोर्स को यह फिल्म सचमुच बहुत पसंद आई। वे हिट टीम के द्वारा गंभीर अपराध की गुत्थी सुलझाने के दौरान एक पुलिस अफसर का इतना तफसीली सफर तैयार करने के लिए की गई कोशिशों से खुश थे। वे खोजी पुलिस अफसर विक्रम की कहानी के साथ गहराई से जुड़ गए।

एक डीआईजी साहब की पत्नी ने तो यहां तक कह दिया कि एक विभाग के रूप में फोरेंसिक डिपार्टमेंट को इतनी ईमानदारी से फिल्मों में कभी नहीं दिखाया जाता। वह फिल्म के मिजाज से बेहद खुश नजर आईं, क्योंकि यह फोरेंसिक डिपार्टमेंट पर ही केंद्रित है।

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी दिल्ली के असली नायकों के साथ हिट: द फर्स्ट केस की इस विशेष स्क्रीनिंग की शोभा बढ़ाती नजर आईं।

दिल राजू प्रोडक्शंस के सहयोग से गुलशन कुमार और टी-सीरीज ‘हिट: द फर्स्ट केस’ को प्रस्तुत कर रहे हैं। डॉ. सैलेश कोलानू निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर ने किया है। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.