जीएनआईओटी प्रवंधन अध्ययन संस्थान में पीजीडीएम के नए छात्र-छात्राओं के लिए चार दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम “मेराकी” का शुभारंभ

फेस वार्ता:-

जीएनआईओटी प्रवंधन अध्ययन संस्थान में पीजीडीएम के नए छात्र-छात्राओं के लिए चार दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम “मेराकी” का शुभारंभ

 ग्रेटर नोएडा:

नालेज पार्क स्थित जीएनआईओटी प्रवंधन अध्ययन संस्थान (जीआईएमएस) में बुधवार को पीजीडीएम बैच 2022-24 के छात्र-छात्राओं के लिए चार दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम “मेराकी” का शुभारंभ किया गया। इसमें बतौर मुख्य अतिथि मुख्य कार्यकारी अधिकारी – टाइम्स ग्रुप श्री मुनीश कनोत्रा, विशिष्ट अतिथि स्वीग्गी के निदेशक श्री अंकुश गर्ग जी तथा मुख्य वक्ता मोटीवेसनल कोच एवं स्पीकर हर्षवर्धन जैन शामिल हुए।
कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन तथा सरस्वती वंदना से किया गया। अपने स्वागत भाषड में संस्थान के निदेशक डॉ अरुण कुमार सिंह ने सभी अतिथियों तथा नए बच्चो का स्वागत करते हुये जीआईएमएस के शिक्षा व्यवस्था के साथ अपना भविष्य बनाने के लिए छात्रों को प्रेरित किया।
अपने उद्बोधन में संस्थान समूह के चेयरमैन राजेश कुमार गुप्ता ने नव प्रवेशित छात्रों को आशीर्वाद देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामनाएँ की।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री मुनीश कनोत्रा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी – टाइम्स ग्रुप ने ब्रांड पोजिसनिंग की आवश्यकता पर जोर देते हुए छात्रों को बुका वर्ल्ड में तार्किक क्षमता को बढ़ाने का मंत्र दिया ।

स्वीग्गी के निदेशक और कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अंकुश गर्ग ने कहा की छात्रों की सफलता के लिए उन कार्यों को करे जिसके लिए वह अधिक उत्सुक रहतें हैं ।कार्यक्रम के अति विशिष्ट अतिथि एवं मुख्य वक्ता हर्षवर्धन जैन ने अपने स्वयं की कहानी साझा करते हुए यह बताया की सफल होने के लिए बुनियादी नियमों का पालन करें तथा किसी भी घटना को गहनता से आकलन करते हुए जीवन में आगे बढ़ें। उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा की व्यक्तिगत स्तर पर व्यवस्थित रहते हुए जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रबंधन के नियमों का पालन करें । कार्यक्रम के अंत में प्रोग्राम प्रमुख प्रोफेसर मयंक पाण्डेय ने धन्यवाद प्रस्ताव ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ शलिनी शर्मा ने किया। इस अवसर पर संस्थान मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्वदेश कुमार सिंह, डॉ रुचि रायत, रंजन अभिषेक, पंकज, ऋषभ आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.