लॉयड में ‘हॉलीवुड ऑस्कर’ थीम के साथ एमबीए बैच (2020-22) के छात्रों के लिए हुआ विदाई समारोह का आयोजन 

www.facewarta.in

लॉयड में ‘हॉलीवुड ऑस्कर’ थीम के साथ एमबीए बैच (2020-22) के छात्रों के लिए हुआ विदाई समारोह का आयोजन  

लॉयड इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी ने एमबीए बैच (2020-22) के छात्रों के लिए 4 जुलाई 2022 को एक शानदार फेयरवेल पार्टी का आयोजन ‘हॉलीवुड ऑस्कर’ थीम के साथ किया गया । सीनियर बैच के छात्रों के लिए रेड कार्पेट बिछाकर स्वागत किया गया, जहां छात्रों ने लॉयड में अपने यादगार अनुभव भी साझा किए। आयोजन का शुभारम्भ प्रो. (डॉ.) वंदना अरोड़ा सेठी, ग्रुप डायरेक्टर, लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के स्वागत भाषण दिया जिसमे उन्होंने कहा कि “हम आपको विदा करते हुए दुखी हैं और आप सभी को बहुत याद किया जाएगा। लेकिन हम आपके लिए खुश भी बहुत हैं क्योंकि आज के बाद आप सभी को जीवन में आगे बढ़ने के लिए उज्ज्वल अवसर मिलेंगे । विदाई उत्सव का मूल उद्देश्य मस्ती करते हुए अनुभव साझा करना नहीं है बल्कि भविष्य के प्रबंधकों के लिए एक सन्देश है जिसमे उमंग और उत्साह के साथ अपने कार्य क्षेत्रो में धैर्य के साथ सर्वोत्तम नेतृत्व दे सके और व्यवसायिक जीवन के साथ सामंजस्य स्थापित कर सके |”‘

कार्यक्रम का आयोजन संचालित सांस्कृतिक क्लब ‘आकृति’ के मार्गदर्शन में हुआ जिसकी संयोजक डॉ. अलका ज्योति और सुश्री रितिका खुराना | एमबीए प्रथम वर्ष के छात्रों ने अपने सीनियरों का स्वागत धड़कते हुए माहौल, चमकती रोशनी और फुट टैपिंग संगीत के साथ पार्टी की शुरुआत एक धमाके के साथ की | कार्यक्रम में एकल नृत्य, फ्यूजन नृत्य, फैशन शो, गायन, स्टैंड-अप कॉमेडी के साथ अभिनय भी प्रस्तुत किया गया और विदाई समारोह में सबसे दिलचस्प हिस्सा ‘मिस’ और ‘मिस्टर फेयरवेल’ का चयन था। सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति के लिए पुरुस्कार वितरण भी किये गए | इन पुरुस्कारो के लिए छात्रों का चयन वरिष्ठ संकाय सदस्यों की एक जूरी द्वारा किया गया था, जिन्होंने उनकी प्रतिभा, बुद्धि और सवाल -ज़बाब के आधार पर उनका मूल्यांकन किया। साथ ही छात्रों को स्कॉलर 2022, स्टूडेंट ऑफ 2022, कल्चरल आइकॉन और स्पोर्ट्स चैंपियन जैसे विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। प्रो. (डॉ.) वंदना अरोड़ा सेठी, ग्रुप डायरेक्टर, लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस और डॉ. अलका ज्योति, प्रोग्राम हेड – एमबीए ने ये उपाधियाँ प्रदान कीं।

बिदाई बैच के लिए अंतिम संबोधन समूह निदेशक डॉ. वंदना अरोड़ा सेठी द्वारा दिया गया था, जिसमें छात्रों को शुभकामनाएं दी और बहुत ही समृद्ध भविष्य के लिए प्रेरणा दी गई थी। विदाई पार्टी डांस फ्लोर पर डांस करते हुए आनदमयी अनुभूति के साथ समाप्त हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.